Satta Ka Number Nikalne Ka Tarika | Satta Number Nikalne Ka formula

Satta Ka Number Nikalne Ka Tarika | Satta Number Nikalne Ka formula

Satta Ka Number Nikalne Ka Tarika | सट्टा नंबर निकलने का तरीका

सट्टा नंबर फॉर्मूला (Satta Ka Number Nikalne Ka Tarika) क्या आप जानते हैं कि सट्टा नंबरों (Satta Numbers) की गणना कैसे की जाती है? अगर नहीं तो हम यहां आपको सट्टा नंबर निकलने का फॉर्मूला (Satta Number Nikalne Ka Formula) बताएंगे। Satta Number Nikalne Ka Tarika / Satta Number Nikalne Ka Formula एक ऐसा तरीका है जिससे आप आज के Satta Number की गणना आसानी से कर सकते हैं।

ऐसे बहुत से लोग हैं जो Disawar Satta या मटका अंक निकले का फॉर्मूला का गणित जानना चाहते हैं। अगर आप सट्टा मटका खेलते हैं और जितना ज्यादा सट्टा मटका (Satta Matka) खेल चाहते हैं, तो आपको यह Satta Number Nikalne Ka tarika और Satta Number Nikalne Ki Bidhi जरूर पता होना चाहिए।

यहां हम आपको बताएंगे कि एक साधारण सट्टा नंबर कैसे प्राप्त करें जिसके माध्यम से आप 100% जीतेंगे। इससे पहले कि आप सट्टा नंबर निकलने का फॉर्मूला सीखें, उससे पहले आपको सट्टा मटका कट पॉइंट्स जानना होगा। तो आइए जानते हैं सट्टा मटका कट प्वाइंट।

सट्टे का नंबर निकालने का तरीका

Satta Number Nikalne Ka Formula: नमस्कार दोस्तों, आज इस लेख के माध्यम से हम आपको सट्टा नंबर निकालने का फॉर्मूला और तरीका बताएंगे, साथ ही कुछ विशेष प्रकार के सट्टा मटका टिप्स (Satta Matka Tips), और शेयर भी करेंगे।

अगर आप मटका टिप्स (Matka Tips), मटका टिप्स और ट्रिक्स (Matka Tips Or Tricks), सट्टा मटका टिप्स (Satta Matka Tips), और Satta Number Nikalne ka Tarika हिंदी में खोज रहे हैं, तो आप सही Article पढ़ रहे हैं,

सट्टा मटका में दांव लगाने से पहले सट्टा का सटीक नंबर या सट्टा जोड़ी नंबर (Satta Jodi Number) या सट्टा पत्ती का आंकलन बीते एक महीने, एक पखवारे और एक सप्ताह की चाल के आधार पर करते है.

आप समझ सकते है कि बीते चार दिनों में दिसावर गली सट्टा में क्रमश: 26, 72, 01 और 03 नंबर आया है. ऐसे में पांचवे दिन के लिए ब्लैक सट्टा किंग या यूपी सट्टा किंग का जोड़ी नंबर निकालने के लिए चारों दिनों के नंबरों को आपस में जोडऩा होगा.

यानी 26 का आपसी जोड़ होगा आठ, इसी प्रकार 72 का आपसी जोड़ होगा नौ, जबकि एक और तीन का आपसी जोड़ क्रमश एक और तीन होगा. इसके बाद आठ और नौ को जोडक़र छोटा नंबर लेना होगा, इसके बाद नौ और एक को जोडक़र छोटा नंबर लेना होगा.

अंत में एक और तीन को जोडऩा होगा. इस प्रकार आपके सामने सात, जीरो, चार का अंक होगा. यानी कि 704। अंत में 704 को पुरानी तरकीब से जोडऩे पर यानी सात और जीरो तथा जीरो और चार को जोडऩे पर अंक मिलेगा 74. यही है पांचवे दिन का सटीक नंबर.

पिछली सट्टा चाल के हिसाब से आज का सट्टा नंबर और सट्टा जोड़ी छोटी चाल से निकलेगा. मटका नंबर निकालने के लिए कानपुर सट्टा बाजार रिजल्ट चार्ट देखना होता है. रोजाना सट्टा का सटीक नंबर निकालने के लिए चार-पांच घंटे एकाग्र होकर काम करना होता है.

हम आपको सट्टा मटका (Satta Matka) से संबंधित बहुत सारी जानकारी देने जा रहे हैं, उम्मीद है कि आपका सट्टा टिप्स और ट्रिक्स आपके करियर में काम आएंगे, तो आइए जानते हैं सट्टा नंबर निकल्ने का फॉर्मूला |

सट्टा नंबर निकालने की विधि – सट्टा नंबर निकालने का फॉर्मूला

Satta Matka खेल की शुरुआत रतन खत्री नामक व्यक्ति द्वारा की गई थी। तब से, यह खेल भारत में लोकप्रिय हो रहा है। इस खेल को खेलने का तरीका काफी सरल है, लेकिन आजकल इस खेल की लोकप्रियता बहुत कम हो रही है, आज के समय में लोग ऑनलाइन बल्लेबाजी करना पसंद करते हैं।

सट्टा नंबर निकालने का गणित (Satta Number Nikalne Ka Tarika) सीधा और सिंपल है सट्टा नंबर गणित में आपको कुछ स्टाफ को फॉलो करना होता है और आप का सट्टा नंबर निकल कर आ जाता है तो तो आपने प्रायिकता का नाम सुना होगा सट्टा , सट्टा एक काल्पनिक नंबर होता है

जिसे आपको भरोसा कर कर लगाना होता है यदि आपका भरोसा बुलंद है तो आपका वह नंबर आ जाता है वरना आप हार जाते हैं इसलिए हमने आपके लिए सट्टा नंबर निकालने का गणित फार्मूला (Satta Number Nikalne Ka Formula) ( Satta Number Nikalne Ka Math Formula ) निकाला है और सट्टा नंबर निकालने की टेक्निक ( Satta Number Nikalne Ki technique ) भी इस आर्टिकल में बताई है तो चलिए जान लेते हैं सट्टा नंबर निकालने क गणित क्या है

Satta Ka Number Nikalne Ka Formula (Math)

जैसे कि आप जानते हैं Satta Formula Book सट्टा निकालने के लिए आपको एक से लेकर 100 तक की गिनती या मिलती है जिसमें से आपको कोई एक Satta Lucky Number चुनना होता है तो इसलिए आपको किसी भी परिणाम का पता नहीं होता है और आप अपने मन से ही कोई भी एक नंबर लगा देते हैं अब जान लेते हैं कि सट्टा नंबर लगाने का गणित क्या होता है

इसलिए आपको सट्टा नंबर लगाने से पहले थोड़ा सा सट्टे नंबर की गणित के बारे में भी जान लेना चाहिए तो चलिए जान लेते हैं सट्टा नंबर लगाने का गणित क्या होता है

जैसे मान लेते हैं आपके पास 1,6,9 और 7,5,3 अंक है अब आपको इनमें से कोई एक सट्टा नंबर लगाना है तो कैसे लगाएंगे

इसलिए आपको तीनों नंबर को जोड़ लेना है

जैसे- 1+5+2= 8, 5+5+3= 13

अब 1+6+3*8, 5+5+3*13

अब आपको इनको के लास्ट का अंक चुन लेना है और उस Number पर आप सट्टा लगा सकते हैं

जैसे- 6 और 5

Satta Number 6, Or 5

Also Read…

Important Note:- जब आप सट्टा खेलते हैं, तो सभी समस्याओं के लिए केवल आप ही जिम्मेदार होते हैं. आप सट्टा या सट्टेबाजी के बारे में जो सीखते हैं उसके लिए हम जिम्मेदार नहीं हैं. सट्टा खेलना और सीखना पूरी तरह से आपकी जिम्मेदारी है. इसलिए, हम किसी भी समस्या या किसी कारण के लिए जिम्मेदार नहीं हैं. हम आपको किसी भी प्रकार के सट्टे खेलने की सलाह नहीं देते और ना ही हमारा यह मकसद होता है कि आप किसी भी प्रकार का कोई सट्टा खेलें हम केवल जानकारी मात्री है

Sneha Shukla

Hello, This is Sneha and I am the owner of guessingforum.com. Thank you for visiting our site. Here I am creating this site only focusing to help people, also, I have 4 years of experience in this field. for quality, information stay connected with our site. Thank you.

View all posts by Sneha Shukla →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *